शनिवार, 18 अप्रैल 2015

फूहड़ गाना:- ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

सुबह शाम मेरी हालत हुयी क्रिटिकल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

बिना तेरे मौसम भी नही लगता ओवेसम औवेसम
मुझे तो खालिश करता है बारिश का मौसम
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

सांसो का भी हुआ जाता है ब्रेकअप ब्रेकअप
पर तू है की नजर आता तुझे मेकअप मेकअप

ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

वनीला, स्ट्रॉबेरी और जाने कितने फ्लेवर में तेरे लिए लाया
अक्सर मेने फाइव स्टार में , तुझको लंच करवाया

ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

स्वीट बन जा ब्यूटीफुल
लाइफ हुयी क्रिटिकल
ओह ब्यूटीफुल तू है मेरे लिए फ्रुईटीफुल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कड़वे शब्द बोलता हूँ