बुधवार, 28 जनवरी 2015

शायरी ट्वीट्स

दोस्त तुम बुरे नहीं
मेरा दृष्टिकोण बुरा है

अंदर से टूटा हूँ में कांच की तरह
तुझे चमक नजर आती टूटे दिल की
मुझे है की टुकड़ो की चुभन ने है मारा

किस्से और भी है मेरे ज़हन में
सुनाया मुझ से अब जाता नही
तू इस कदर रो पड़ा दिल भर के
मुझे से कोई आंसू छुपाया जाता नहीं

क्यों तोड़े दिल तुम्हारा
जब कुछ लगता ही नहीं हमारा

गम हो गर इतने तुझे
तो मेरे नाम कर दे

कुछ अन्धकार हुआ है
शायद मेरे दर्द रस्ता भूल जाए
और सकूँ आये सीने को।।

पढ़ लिखा नहीं तुझ सी किताबें मेने
पर ज़िन्दगी बढे करीब से पढ़ी है दोस्त

महसूस होता नहीं गर तुझे
फिर क्यों पलकें झपकता है
बारिश के डर से

शुक्रिया ए दोस्त
जो तूने ज़ख्मो को कुरेदा
जम कर दर्द है बरसे

इतनी समझता है गर  दिल तुम्हारी बातें
कम्बखत मेरे दिल को भी समझाना
तुम से मिलने की जिद्द किये बैठा है

कसूर मेरा इतना
जिंद से ज्यादा चाहा तुझे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कड़वे शब्द बोलता हूँ