शनिवार, 28 फ़रवरी 2015

ट्वीट्स कुछ

आहट हो गर तेरे सीने में मेरी सिसकियों की
एक दिया किसी अँधेरे आशियाँ में जला आना
@sk_lnsdwn @obgobg @tarankbrar @pooja_punjabi @albellee
++++++++++++++++++++++++++++++

@soninikita
गम देने वाला अक्सर ख़ास होता है
उसके जहन में आने से
हर दूसरा सबक ख़ाक होता है
++++++++++++++++++++
@manojjain998 @sk_lnsdwn
जब से चेहरे बदले तुम्हारे दिल में
तब से मेरे ख़त की खुशबू
और तेरी दाद के मायने बदल गए
####################

इश्क़ कर मुझ से
ख़ुदा की इबादत होगी
बनाया मुझे भी है उसने
सिर्फ तेरे लिए
||||||||||||||||||||||||||||||

@sk_lnsdwn
अनसुनी करता हूँ
झगडे से डरता हूँ
चुप होने पर लड़ता हूँ
तेरी ख़ामोशी से मरता हूँ
%%%%%%%%%%%%

@RACHNAA__
एक ही रचियता की रचना है हम
जाने क्यों सारे रंग तुम पर ही उड़ेल दिए @paritweetz @sk_lnsdwn @NaughtyNoops @vSeXenaV @komal_bhatiya

^^^^^^^^^^^^^^^^^-^^^^^^^^^^^^^^^
@komal_bhatiya
मेरी शायरी
तेरे नाम दिल का पैगाम है
महबूब के मारे तुम्हारे दिल को
मोहब्बत भरे दिल का एक जाम है
~~~~~~~~~~~~~~~~
दर्द की शाम को
ख़ुशी का इनाम
इश्क़ के मारे को
महबूब का सलाम
@paritweetz @sk_lnsdwn @AD______lI_____ @DikshaTripathi7 @aarohi_333 @obgobg
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

तोड़ दो सारे बंधन
जब निभाने का दम ना हो
~~~~~~~~~~~~~

सुर्ख होंठ से दो जाम पिला दें
कड़वी जुबाँ की तो अब आदत सी हो गयी है
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
रोये बहुत उन्हें याद करके
अब सिर्फ ना याद आने
की फ़रियाद करते है
~~~~~~~~~~~~~~~~~~
पुराने है ख्यालात मेरे
जरा सी मुस्कराहट ही जान ले लेती है
~~~~~~~~~~~~~~~~~~
मशहूर बहुत है वो महफ़िलो में
मुझ से कद्रदान तन्हाइयो में मिलते है
~~~~~~~~~~~~~~~~~
नशे में चूर हूँ
मगर मशहूर हूँ
नफ़रत से ही सही
मगर भरपूर हूँ
~~~~~~~~~

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कड़वे शब्द बोलता हूँ