बुधवार, 18 फ़रवरी 2015

कुछ ट्वीट

@_Philophobic_
आवाज आई थी मेरे दिल को दस्तक दी
पूछना चाहा तो रिश्ता पूछ बैठा

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@its_optimistic
अलफ़ाज़ हो गर डूबे इश्क़ में
दिए मोहब्बत के जलते है नफरत के नहीं
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@DikshaTripathi7
एक लेखक की साँसे उसकी लेखनी
कह कर लिखना छोड़ दो
कम्बखत ने साँसे ही मांग ली  @crazykeyare01 @paritweetz @pooja_punjabi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@DikshaTripathi7
सजदा करते है हम तो दिलबर के
दुनिया की तक़लीफ़ का फ़िक्र कौन करे
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

कलेजा जलाये फिरता हूँ
तुम क्यों शिकायत करते हो
जब भी मेरी बात करते हो
यूँ ही आहें भरते हो
@crazykeyare01 @DikshaTripathi7 @vSeXenaV

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
@vSeXenaV
कोई सकूँ का सामान मुझे भी दिल दो
तेरे दिए ज़ख्मो को मरहम भी जरूरी है

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@vSeXenaV
जमाने का दर्द तुम भी खूब पहचानते हो
हम तो शब्दों से खेल लेते है
तुम तो कलेजे के राज जानते हो

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@nehaahmed1989
ख्याल होता गर तुझे मेरा
यूँ गैरो सा करम ना जताते

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
मीठे का दिल हुआ नहीं की
मेरे दोस्त मुझे छोड़ जाते है
@obgobg @paritweetz @crazykeyare01 @DikshaTripathi7 @rakz_27  @_Philophobic_ @sk_lnsdwn

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

बंद हो आँखें मेरी
ना तू इन्तजार कर
मुझे सपनो में भी
तू ही नजर आता है
@NeelamSinha16 @crazykeyare01 @DikshaTripathi7 @_Philophobic_
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
कोई जागीर नहीं सूरत तुम्हारी
कुछ अरसे बाद सीरत ही काम आती है

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
क्यों मेरी ख़ामोशी पर सवाल उठाते हो
जब चीखों से मेरा सीना तुम जलाते हो
@paritweetz @crazykeyare01 @DikshaTripathi7 @sk_lnsdwn @pooja_punjabi

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

कोई सुबह नहीं जिसमे गम ना हो
हर सवेरा नयी फ़िक्र के साथ आता है
सुप्रभात।। @sk_lnsdwn @paritweetz @Ag______09____ @DikshaTripathi7 @obgobg
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

@sk_lnsdwn
तन्हाई फिर डस जाती है
अकेले पाते ही निगल जाती है
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
@Roshnibabe आवारा समझ बैठे वो
जब उनकी खूबसूरती निहार रहे थे
वो जीतने के अहम् में तिलमिला रहे थे
हम ज़िन्दगी हार रहे थे   @DikshaTripathi7

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कड़वे शब्द बोलता हूँ